आस पास
Trending

अर्जुनपुर गांव मे पसरा सन्नाटा,सभी परिवार मकान में कैद,

कई अधिकारियों ने गांव का दौरा किया,छिडकाव,14 को भेजा गया शिवपुर कोरेण्टाईन, ज्यादा जानकारी हेतु देखें ये पूरा पोस्ट,

रिपोर्ट संजय कुमार प्रजापति

वाराणसी/सेवापुरी

जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर अर्जुनपुर गांव में कोलकाता से आये दो युवकों के कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद गांव में जहाँ हडकम्प मच गया वही पुरे गांव मे सन्नाटा पसरा हुआ है।गांव के लगभग 40 परिवार घरों में कैद हो गया है।

इस बीच सोमवार मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल आईजी बिजय सिंह मीणा गांव पहुंचे और कोरोना संक्रमित दोनों के मकान के आस पास तत्काल लोगों का थर्मल स्कैनिंग कराने का निर्देश दिया।अधिकारीयो ने गांव का निरीक्षण किया।इसके पूर्व अर्जुनपुर को उप जिलाधिकारी राजातालाब बिक्रमदित्य सिंह मलिक एडीएम प्रशासन गांव का निरीक्षण किये और आवश्यक निर्देश देते हुए, अर्जुनपुर चौराहे को चारों तरफ से चार प्वाइंट बना कर पुरी तरह सील करा दिया ।उप जिलाधिकारी ने लाउडस्पीकर से एलाउंस किया कि सभी लोगों को अपने घरों मे रहने की अपील करते.हुए कहा कि किसी चीज की आवश्यकता होगी वह सभी को मिलेगा।

इस दौरान एसडीएम कोरोना संक्रमित परिवार से भी पूछताछ किये। संक्रमित दोनों के परिवार से 12 सदस्यों और उनके दो दोस्तों जिनसे आने पर मिले थे गुड्डू प्रजापति व महेश प्रजापति को शिवपुर कोरेनटाइन सेंटर जांच के लिए एम्बुलेंस के माध्यम से भेजा गया । गांव मे पहुची स्वास्थ्य विभाग की दो टीमों ने युध्द स्तर पर छिडकाव किया। जब कि स्वास्थ्य टीम गांव मे थर्मल स्कैनिंग कर रही है। फिलहाल खंड विकास अधिकारी इसकी जानकारी ले रहे है कि कोरोना संक्रमित लोगों से किन लोगो से और मिले है।

 

अगर पोस्ट अच्छा लगा तो ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर भी करें और हमारे व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें फेसबुक पेज को भी फॉलो करें ,

https://chat.whatsapp.com/GYrLR6bu5Oz72wV4lzoLAF

https://t.me/joinchat/JuFjjxsHt2T8oc7MzS3Edw

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button