आस पास

जमीन विवाद में अंतरराष्ट्रीय खिलाडी के भाई को थाने पर ले जाकर पुलिस ने निर्ममता से की पिटाई ।

दो दरोगा एक सिपाही ने की निर्मम पिटाई, अधिक जानकारी हेतु देखें यह पूरा पोस्ट।

रिपोर्ट संजय कुमार प्रजापति

वाराणसी/ बड़ागाँव

अंतरराष्ट्रीय जैवलिन थ्रोवर सुमन यादव के भाई को बड़ागांव थाने पर पुलिस ने जमकर पीटा

सुमन का दूसरा भाई चीन सीमा पर तैनात है। सुमन लखनऊ में कस्टम अधिकारी है। 

सुमन ने लखनऊ से फोन कर यह जानकारी दी। 

बड़ागांव थानाक्षेत्र के करोमा गांव में खेत के मेड़ कट जाने के मामुली विवाद को लेकर बड़ागांव पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय जैवलीन थ्रोवर खिलाड़ी एवं वर्तमान में कस्टम अधिकारी के पद पर तैनात सुमन यादव तथा सीमा पर तैनात मेजर राजेश यादव के 45 वर्षीय भाई को बड़ागांव पुलिस ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए इस कदर निर्ममता पूर्वक पीटा की उनका चुतड काला होकर गुंबारे की तरह फुल गया है।इस बात की जानकारी बहन और भाई को देर रात हुई तो उन्होंने इस बात की शिकायत उच्चाधिकारियों से किया है। वही पिडित मंडलीय अस्पताल में चिकित्सकीय परीक्षण करा कर उच्चाधिकारियों से न्याय दिलाने की मांग करेगा।
जानकारी के अनुसार उपरोक्त गांव निवासी किसान गुड्डू उर्फ लक्ष्मीकांत यादव बृहस्पतिवार को दोपहर में ट्रैक्टर से अपने खेत की जुताई कर रहा था। उसी दौरान पड़ोसी शिवशंकर यादव के खेत की मेड़ कट गई।इस बात को लेकर दोनों में वाद विवाद होने लगा और शिवशंकर ने फोन करके पुलिस बुला लिया। पुलिस की मौजूदगी में गुड्डू यादव ने मेड़ बनाने की बात स्वीकार की लेकिन विपक्षी वाद विवाद करता रहा जिसपर 112 नंबर की पुलिस गुड्डू को थाने लेकर आयी जहां पर पुलिस उसके मोबाइल को लेकर स्वीच ऑफ कर दिया उसके बाद पुलिस कर्मियों ने जमकर उसे मारा-पीटा और शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया। देर शाम छुटने के बाद पिडित ने अपने साथ घटित घटना की जानकारी अपने भाई और बहन को दिया। अंतरराष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी बनाने में भाई के योगदान को याद कर और भाई के चोट का फोटो देखकर सुमन की आंख से आंसू छलक पड़े और उसने तुरंत इस बात की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी से किया।एस एस पी ने पिडित से प्रार्थना पत्र देने की बात कहते हुए आश्वस्त किया कि जांच में दोषी पाये वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।पिडित के अनुसार थाने के अंदर दो दरोगा और एक सिपाही ने मिलकर पीटा है। क्षेत्र में इस बात की जोरदार चर्चा है कि बड़ागांव थाने पर तैनात कुछ निरंकुश पुलिस कर्मी मानवता को ताक पर रखकर आम लोगों के उपर बिना कारण डंडा बरसाते हैं और लोगों को आतंकित कर धन उगाही भी करते रहते हैं। इस संबंध में कार्य वाहक थानाध्यक्ष अनिल कुमार का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है यदि ऐसा हुआ है तो गलत हुआ है।

 

अगर पोस्ट अच्छा लगा तो ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर भी करें और हमारे व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें फेसबुक पेज को भी फॉलो करें ,

https://chat.whatsapp.com/GYrLR6bu5Oz72wV4lzoLAF

https://t.me/joinchat/JuFjjxsHt2T8oc7MzS3Edw

https://www.facebook.com/Up65-web-media-solution-private-limited-103852271295986

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button