शहर बनारस

बेचारे कोटेदार हो रहे परेशान, भीड़ है कि मानने को नहीं है तैयार

कोटेदारों की बातों का भीड़ पर नहीं हो रहा असर, कोटेदार भी चिंतित है हम सब भी संक्रमित हो सकते हैं

रिपोर्ट संजय कुमार प्रजापति

सामाजिक दूरी के लिए लोगो को जागरूक किया जा रहा है लेकिन लोगों को भूख के आगे कोरोना वायरस कुछ भी नहीं हैं खैर ये तो बेचारी वो जनता है जिनको 10 किलो अनाज के लिए दो-तीन घंटे भी खड़ा करा दिया जाए तो भी उफ़ नहीं बोलती है।

वही कोटेदार भी चिंतित है की अगर यही हाल रहा तो हम सब भी संक्रमित हो सकते हैं क्योंकि हमें नहीं पता कि किसको क्या बीमारी है और कौन संक्रमित है।

वरुणा पार क्षेत्र में पड़ने वाले सारे कोटेदार को इस भीड़ को सामाजिक दूरी बनाने के बारे में बोला जा रहा है पर लोग है कि एक दूसरे पर लदे रहते है।

वरुणा पार क्षेत्र में किसी कोटेदार के यहां नगर निगम के द्वारा वहां की साफ सफाई व सामाजिक दूरी का चुने से बनाए गए गोला का निर्माण मौजूद ही नहीं मिलता है वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा कम से कम 1 पुलिस ड्यूटी यहां बाटने के समय लग जाए तो सारी परेशानी खुद ब खुद समाप्त हो जाएगी।

 

सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पूलकोहना
सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पूल्कोहना में नगर निगम द्वारा चुने का सर्कल नहीं बना पाया गया
सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पुल्कोहना

पंचकोसी मंडी स्तिथ पुल्कोहना के निवासी बाडू सोनकर व विकास सोनकर से बात करने पर क्षेत्र में साफ सफाई का इंतेजाम सही नहीं रहता है, और वहां के कोटेदार भगवान सिंह पुलकोहना से बात करने पर सामाजिक दूरी के लिए उनके द्वारा चाक से सर्कल बनाया गया पर वह मिट जाते है वहीं उनसे पूछने पर पता चला कि नगर निगम द्वारा अभी तक सामाजिक दूरी के लिए चुने का सर्कल नहीं बनाया गया है इसकी जानकारी जब स्थानीय सुपरवाइजर सुनील भारती से ली गई तो उन्होंने तत्काल बनाने हेतु किसी को भेज कर सर्कल बनाने को बोला गया।

सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पूल्कोहना में नगर निगम द्वारा चुने का सर्कल आनन् फानन में भेज कर बनाया गया

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button