यूनिवर्सिटी कैंपसशहर बनारसशिक्षा
Trending

BHU: छात्रावासों को बंद व खाली करवाने की नोटिस फर्जी, विश्वविद्यालय प्रशासन ने किया स्पष्ट

अधिक जानकारी हेतु देखें यह पूरा पोस्ट

रिपोर्ट श्वेताभ सिंह

 

BHU: छात्रावासों को बंद व खाली करवाने की नोटिस फर्जी, विश्वविद्यालय प्रशासन ने किया स्पष्ट

वाराणसी। गुरुवार को काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के छात्रावासों के बारे में एक फर्जी नोटिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल किया जा रहा है। इस फर्जी नोटिस में छात्रावासों को बंद करने व उन्हें खाली करने की गलत खबरें फैलाकर छात्रों, शिक्षकों व अन्य लोगों को भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है।  इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि ऐसी कोई भी नोटिस विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा जारी नहीं की गई है।

इस संबंध में विश्वविद्यालय प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि यह नोटिस पूरी तरह से फर्जी है। छात्रावासों के बारे में ऐसी कोई भी नोटिस विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा जारी नहीं किया गया है। छात्रों, शिक्षकों, विश्वविद्यालय परिवार के अन्य सदस्यों एवं आम लोगों से अपील की जाती है कि ऐसे फर्जी संदेशों व नोटिस से सचेत रहें, भ्रमित न हों व सतर्क रह कर फेक न्यूज को फैलने से रोकने में सहयोग करें। 

विश्वविद्यालय द्वारा कोई भी सूचना अपने आधिकारिक माध्यमों से प्रेषित की जाएगी। किसी भी आधिकारिक सूचना के लिए विश्वविद्यालय के आधिकारिक माध्यमों – वेबसाइट या ट्विटर पर जाएं अथवा विश्वविद्यालय प्रशासन से संपर्क करें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button